Vivo v40 Lite Launch Date In India: धाकड़ परफॉर्मेंस वाला यह फोन भारत में जल्द हो सकता है लॉन्च, जाने पूरी जानकारी

Spread the love

Vivo v40 Lite Launch Date In India: यह एक कमाल का फोन है जो, वीवो कंपनी का होने वाला है, और वीवो कंपनी के हर फोन बेहद शानदार देखने को मिलते हैं, इसी के अनुसार यह फोन भी काफी लाजवाब होने वाला है, इसमें कमाल के फीचर शानदार डिस्प्ले और खतरनाक लुक देखने को मिलेगा।

अगर आप भी इस फोन के लॉन्च होते ही इस शानदार फोन को खरीदना चाहते तो, इससे पहले आपको इस फोन की सभी महत्वपूर्ण जानकारी का पता होना चाहिए, तो आइए जानते इस फोन में मिलने वाली सभी महत्वपूर्ण जानकारी।

Vivo v40 Lite Features

Display: इस शानदार फोन में 6.67 इंच का शानदार फुल एचडी प्लस AMOLED डिस्पले देखने को मिलने वाला है, जिसके साथ 120 हर्ज का रिफ्रेश रेट शामिल होने वाला है, इसके अलावा 1800 नीड्स की पीक ब्राइटनेस भी शामिल होगी।

Camera: इस शानदार फोन में बैक साइड में 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा देखने को मिलता है, जिसके साथ 8 मेगापिक्सल का दूसरा कैमरा और एक 2 मेगापिक्सल का तीसरा कैमरा भी देखने को मिलता है, साथ ही फ्रंट में 16 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है।

Vivo v40 Lite Launch Date In India

Processor: इसके अलावा इस शानदार फोन में Qualcomm Snapdragon 8 Gen 2 का प्रोसेसर दिया गया है, जो काफी शानदार परफॉर्मेंस निकाल कर देता है।

Battery: इसके अलावा इस शानदार फोन में 5000 माइलेज की बड़ी बैटरी देखने को मिलती है, जिसे चार्ज करने के लिए यह 44 वाट का सुपर फास्ट चार्जर को सपोर्ट करेगा।

Vivo v40 Lite Launch Date In India

इस Vivo v40 Lite फोन की लॉन्च डेट (Vivo v40 Lite Launch Date In India) से जुड़ी किसी भी प्रकार के ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं आई है, परन्तु सूत्रों से पता चला है की इस शानदार फोन को भारतीय मार्केट में जून 29, 2024 को लॉन्च किया जा सकता है।

Vivo v40 Lite Price In India

इस शानदार फोन की कीमत से जुड़ी किसी प्रकार की ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं आई है, परन्तु अनुमान लगाया जा रहा है की इस शानदार फोन की कीमत 45,990 रुपए देखने को मिल सकती है।

Vivo v40 Lite Launch Date In India

Vivo v40 Lite Specifications

इस शानदार फोन में बेहद कमाल के फीचर्स देखने को मिलते हैं, साथ ही यह काफी दमदार फोन है, यदि आप इस फोन की सभी महत्वपूर्ण जानकारी को टेबल या लिस्ट के रूप में जानना चाहते हैं, तो नीचे दिए गए टेबल की सहायता से जान सकते हैं, साथ ही यदि आपको यह फोन पसंद नहीं आया तो, आप इस फोन के स्थान पर Motorola Razr 50 की महत्वपूर्ण जानकारी को जान सकते हैं।

Display6.67-इंच एमोलेड, 1,800 निट्स ब्राइटनेस, 120Hz रिफ्रेश रेट
Processorक्वालकॉम स्नैपड्रैगन 4 जेन 2 चिपसेट
Storage8GB रैम, 256GB इंटरनल स्टोरेज, एक्सटेंटेड रैम और माइक्रो एसडी कार्ड सपोर्ट
CameraRear Camera: 50MP प्राइमरी, 8MP अल्ट्रा-वाइड, 2MP अन्य लेंस Front Camera: 16MP सेल्फी कैमरा
Battery5,000mAh बैटरी, 44W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट
OtherIP54 रेटिंग, इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर, डुअल सिम 5जी, ब्लूटूथ, वाईफाई

Leave a Comment