Second Hand Honda City: अब घर लाइए होंडा की यह बेहतरीन कार मात्र 3.75 लाख में, यहां से

Spread the love

Second Hand Honda City: यह एक बेहद शानदार गाड़ी है, जो की एक प्रसिद्ध Honda कंपनी की है, इस गाड़ी को लोगों द्वारा काफी ज्यादा पसंद किया जाता है, इसमें काफी कमाल के फीचर देखने को मिलते हैं, जो लोगों को काफी ज्यादा पसंद आते हैं।

अगर आप भी इस शानदार गाड़ी को अपने घर लाना चाहते हैं, तो इससे पहले आपको इसमें मिलने वाले सभी महत्वपूर्ण जानकारी के बारे में पता होना चाहिए, तो आइए बिना समय बर्बाद करते हुए इसमें मिलने वाले सभी फीचर्स की महत्वपूर्ण जानकारी को जानते हैं।

Second Hand Honda City Features

इस Hand Honda City शानदार गाड़ी के फीचर्स की बात की जाए तो, मैं आपको बताना चाहूंगा की इस शानदार गाड़ी में प्रीमियम इनफॉर्मेंट सिस्टम देखने को मिलता है, जो कि अक्सर सभी गाड़ी में देखने को नहीं मिलता है और खास कर इतनी कम कीमत में मिलने वाली गाड़ी के अंदर, साथ ही इस गाड़ी में 9 इंच का एचडी टच स्क्रीन देखने को मिलेगा इसके अलावा प्रीमियम JBL स्पीकर, ट्रांजैक्ट लाइंस, रियल व्यू कैमरा के अलावा सेफ्टी से जुड़ी अन्य कई शानदार फीचर्स भी देखने को मिलने वाली है।

Second Hand Honda City Engine

Second Hand Honda City

इस Second Hand Honda City गाड़ी में 1.5 लीटर का टर्बो पैट्रोल इंजन देखने को मिलने वाला है, जिसके साथ यह शानदार गाड़ी 118 बीएचपी की पावर और 146 एनएम की टार्क जनरेट करने की क्षमता रखती है, जिसकी सहायता से यह शानदार गाड़ी काफी खूबसूरत स्पीड निकाल कर देती है और इसका रेंज भी काफी शानदार होने वाला है।

Second Hand Honda City Price

यदि आप इस शानदार गाड़ी को अभी सेकंड हैंड खरीदना चाहते हैं तो, आप ओएलएक्स पर विजिट कर सकते हैं। जहां पर इसके 2012 के मॉडल को मात्र 3.75 लाख रुपए में उपलब्ध करवाया जा रहा है, इसे अभी तक 66000 किलोमीटर तक चलाया जा चुका है। इसके बावजूद भी इसकी कंडीशन काफी अच्छी देखने को मिल रही है।

Second Hand Honda City Specifications

Second Hand Honda City

इस गाड़ी की महत्वपूर्ण जानकारी को जानने के कई तरीके हैं, यदि आपके पास कम समय है तो आप इस गाड़ी के जरूरी जानकारी को हमारे द्वारा नीचे दिए गए टेबल की सहायता से जान सकते हैं, और अपना कीमती समय बचा सकते हैं, साथ ही इस जानकारी को अपने करीबी लोगों को भी बता सकते हैं, परन्तु यदि आपको यह गाड़ी पसंद नहीं आती है तो, इसके स्थान पर आप Bajaj Pulser NS400Z गाड़ी के बारे में जान सकते हैं और इसे खरीदने के बारे में भी सोच सकते हैं।

Sure! Here is the table you asked for:

FeatureSpecification
Mileage18.4 kmpl
Fuel TypePetrol
Engine Displacement1498 cc
No. of Cylinders4
Max Power119.35bhp@6600rpm
Max Torque145Nm@4300rpm
Seating Capacity5
Transmission TypeAutomatic
Boot Space506 Litres
Fuel Tank Capacity40 Litres
Body TypeSedan
Service Cost (Avg. of 5 years)Rs.5,625.4

Leave a Comment