KTM 200 Duke Discount: बहुत ही कम कीमत में घर ले जाइए यह शानदार बाइक, यहां से

Spread the love

KTM 200 Duke Discount: यह KTM कंपनी की एक बेहद शानदार बाइक होने वाली है जो, वर्तमान में भी काफी शानदार परफॉर्मेंस निकाल कर देती है। ऐसे में कई लोग है जो, इस बाइक के सेकंड हैंड मॉडल को खरीदना चाहते हैं। यदि आप भी उनमें से एक है तो, आपके लिए यह आर्टिकल बेहद जरूरी होने वाला है।

यदि आप वाक्य में इस बाइक को खरीदना चाहते हैं तो, आपको इस बाइक की सभी महत्त्वपूर्ण जानकारी के बारे में पता होना चाहिए। जिसमें इंजन प्राइस और फीचर्स शामिल होने वाले हैं तो, आइए जानना शुरू करते हैं।

KTM 200 Duke Features

इस शानदार गाड़ी में मौजूद होने वाले फीचर्स की बात की जाए तो, इसमें ट्रेलिस फ्रेम दिया जा रहा है। इसके साथ यह बाइक काफी मजबूत होने वाली है और इसमें कॉर्निंग के दौरान यह फ्रेम आपको बेहद हैंडलिंग प्रदान करने वाली है।

KTM 200 Duke Discount

इसके अलावा इस बाइक ने कई शानदार फीचर्स उपलब्ध करवाए गए हैं, जिसमें डुएल चैनल एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम के अलावा आप इस शानदार गाड़ी को काफी आसानी से कंट्रोल कर सकते हैं। इसके साथ इसमें 300 mm फ्रंट में और रियल में 230 एमएम का डिस्क ब्रेक देखने को मिल रहा है।

KTM 200 Duke Engine

इस KTM 200 Duke शानदार गाड़ी में मिलने वाले इंजन की बात की जाए तो, इसमें 199 सीसी का लिक्विड कूल्ड इंजन देखने को मिलने वाला है। जिसकी सहायता से यह गाड़ी 25 पीएस की पावर और 19.3 एनएम की पीक टार्क जनरेट करने की क्षमता रखती है।

जिसकी सहायता से यह गाड़ी हाईवे में काफी स्पीड से चल सकती है, साथ ही यह गाड़ी काफी लंबी दूरी को काफी कम समय में पूरा कर सकती है। यह गाड़ी 0 से 100 किलोमीटर प्रति घंटे का रफ्तार पकड़ने में केवल कुछ ही सेकेंड लगाती है।

KTM 200 Duke Discount

यदि आप इस KTM 200 Duke शानदार गाड़ी को बेहद कम कीमत के साथ एक डिस्काउंट के तौर पर खरीदना चाहते हैं तो, आप ओएलएक्स वेबसाइट पर विजिट कर सकते हैं। जहां पर इसकी कीमत मात्र 1.88 लाख रुपए बताई जा रही है। इस गाड़ी को अभी तक 4200 किलोमीटर तक चलाया जा चुका है और यह 2022 का मॉडल होने वाला है।

KTM 200 Duke Discount

इसकी कंडीशन काफी अच्छी देखने को मिल रही है, यदि आप चाहे तो ओएलएक्स पर जाकर इसके अलावा अन्य कई बाइक को विजिट कर सकते हैं, जिसमें अच्छे डिस्काउंट देखने को मिलते हैं।

KTM 200 Duke Specifications

इस गाड़ी की अन्य महत्वपूर्ण जानकारी को नीचे उपलब्ध करवाया गया है, परन्तु यदि आपको यह गाड़ी पसंद नहीं आती है तो, इसके स्थान पर आप Bajaj CNG Bike गाड़ी के बारे में जान सकते हैं और इसे खरीदने के बारे में भी सोच सकते हैं।

फ़ीचरविवरण
कीमतरु 2,39,105 से शुरू (एक्स-शोरूम)
वेरिएंट250 Duke स्टैंडर्ड
रंगइलेक्ट्रॉनिक ऑरेंज, अटलांटिक ब्लू, सिरेमिक व्हाइट
इंजन249.07cc, BS6
पावर30.57 bhp
टॉर्क25 Nm
ब्रेकएबीएस के साथ डिस्क (आगे और पीछे)
वजन162.8 किग्रा
फ्यूल टैंक कैपेसिटी15 लीटर
2024 में अपग्रेडडिजाइन और परफॉर्मेंस
इंजननया ऑप्टिमाइज्ड सिलेंडर हेड और गियरबॉक्स, बड़ा एयरबॉक्स
पावर और टॉर्कमामूली वृद्धि
फ्रेमबिल्कुल नया स्टील ट्रेलिस फ्रेम
सस्पेंशनऑफ-सेट मोनो-शॉक, कर्व्ड स्विंगआर्म
ब्रेकहल्का
फीचर्सराइड-बाय-वायर थ्रॉटल सिस्टम, स्लिपर क्लच, क्विक शिफ्टर
इंस्ट्रूमेंट क्लस्टरब्लूटूथ और टर्न-बाय-टर्न नेविगेशन के साथ पांच-इंच एलसीडी यूनिट
बॉडी वर्कफ्लैगशिप 1290 सुपर ड्यूक के समान

Leave a Comment