OPPO A3 Pro Price In India: अब मात्र इतने कीमत में पाए 5100mAh बैटरी के साथ 16GB RAM

Spread the love

OPPO A3 Pro Price In India: अगर आप भी एक ऐसा फोन खरीदना चाहते हैं, जो वर्तमान में उपलब्ध फोनो से बिल्कुल अलग हो, जिसमें कमाल के फीचर हो और लोग उसे देखते ही प्रभावित हो जाए तो, आपकी यह इच्छा पूरी होने वाली है, क्योंकि यह फोन बेहद शानदार है, जिसमें यह सब फीचर देखने को मिलने वाले हैं।

अगर आप भी इस शानदार फोन को लेने के लिए तैयार है, तो आइए इससे पहले इसकी सभी महत्वपूर्ण जानकारी को जान लेते हैं, जिसके बाद आपको इस फोन को लेने का पछतावा ना हो, इससे पहले इसकी सभी जानकारी को जान लीजिए।

OPPO A3 Pro Features

Display: इस शानदार फोन में 6.67 इंच का शानदार फुल एचडी प्लस FHD+ डिस्पले देखने को मिलने वाला है, जिसके साथ 120 हर्ज का रिफ्रेश रेट शामिल होने वाला है, इसके अलावा 1500 नीड्स की पीक ब्राइटनेस भी शामिल होगी।

Camera: इस शानदार फोन में बैक साइड में 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा देखने को मिलता है, जिसके साथ ही फ्रंट में 50 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है।

Processor: इसके अलावा इस शानदार फोन में MediaTek Dimensity 6300 का प्रोसेसर दिया गया है, जो काफी शानदार परफॉर्मेंस निकाल कर देता है।

OPPO A3 Pro Price In India

Battery: इसके अलावा इस शानदार फोन में 5100 माइलेज की बड़ी बैटरी देखने को मिलती है, जिसे चार्ज करने के लिए यह 45वाट का सुपर फास्ट चार्जर को सपोर्ट करेगा।

OPPO A3 Pro Price In India

यह ओप्पो का एक बेहद शानदार फोन है, जिसके अंदर 8GB रैम से लेकर 16GB रैम बढ़ाने तक का फीचर देखने को मिल रहा है। इस शानदार फोन के 128GB वेरिएंट की कीमत ₹17,999 देखने को मिलने वाली है, साथ ही इसके 256 जीबी वेरिएंट की कीमत ₹19,999 देखने को मिलने वाली है, साथ ही इसमें 10% का बैंक डिस्काउंट भी उपलब्ध करवाया जा रहा है।

OPPO A3 Pro Specifications

जैसा कि आपने इस लेख में इस (OPPO A3 Pro) फोन की सभी जानकारी के बारे में जान लिया होगा, परन्तु ऐसे में यदि आप इस फोन की सभी महत्वपूर्ण जानकारी को किसी टेबल के रूप में जानना चाहते हैं, या अपने किसी करीबी दोस्त को शेयर करना चाहते हैं तो, नीचे दिए गए टेबल की सहायता से आप ऐसा कर सकते हैं।

यदि आपको इस फोन को खरीदने में किसी भी प्रकार की रुचि नहीं है, तो आप इस फोन की जगह पर इस Xiaomi 14T फोन की महत्वपूर्ण जानकारी को जान सकते हैं, जो किसी धाकड़ फोन से काम नहीं है, इसमें भी काफी कमाल के फीचर देखने को मिल जाते हैं।

FeatureSpecification
Display6.67″ FHD+ 120Hz
ChipsetMediaTek Dimensity 6300
RAM Expansion Technology8GB
RAM8GB
Storage256GB
Rear Camera50 Megapixel
Front Camera8 Megapixel
Fast Charging45W
Battery Capacity5,100mAh

Leave a Comment