Hero Ignitor Bike Second Hand Price: अब अपनी फेवरेट बाइक को खरीदे मात्र 24 हजार में, यहां से

Spread the love

Hero Ignitor Bike Second Hand Price: यह हीरो कंपनी की एक बेहद शानदार बाइक होने वाली है जो, वर्तमान में भी काफी शानदार परफॉर्मेंस निकाल कर देती है। ऐसे में कई लोग है जो, इस बाइक के सेकंड हैंड मॉडल को खरीदना चाहते हैं। यदि आप भी उनमें से एक है तो, आपके लिए यह आर्टिकल बेहद जरूरी होने वाला है।

यदि आप वाक्य में इस बाइक को खरीदना चाहते हैं तो, आपको इस बाइक की सभी महत्त्वपूर्ण जानकारी के बारे में पता होना चाहिए। जिसमें इंजन प्राइस और फीचर्स शामिल होने वाले हैं तो, आइए जानना शुरू करते हैं।

Hero Ignitor Bike Features

Hero Ignitor गाड़ी में कई कमाल के फीचर देखने को मिलने वाले हैं, इसमें आपको डिजिटल रफ्तार भी देखने को मिलेगा, साथ ही सफर की दूरी को मापने वाला यंत्र भी देखने को मिलने वाला है। इसके अलावा इसमें टेकोमीटर भी उपलब्ध करवाया जा रहा है, जिसके साथ यह गाड़ी काफी अच्छी परफॉर्मेंस निकाल कर दे रही है।

इसके अलावा यह गाड़ी काफी अच्छी स्पीड उपलब्ध करवाती है और इस बाइक में दो व्यक्ती काफी लंबी यात्रा को सरलता से पूरा सकते हैं, काफी आरामदायक स्थिति में।

Hero Ignitor Bike Engine

इस Hero Ignitor गाड़ी में मिलने वाले इंजन की बात की जाए तो, इसमें 124cc का इंजन देखने को मिलने वाला है। जिसकी सहायता से यह गाड़ी 62 किलोमीटर पर लीटर का माइलेज निकाल कर देने वाली है, साथ ही इसमें पांच स्पीड गियर बॉक्स देखने को मिलने वाला है। यह गाड़ी अपने इंजन के साथ 11 एनएम की टार्क करने की क्षमता रखती है, साथ ही अधिकतम पावर 11 बीएचपी की उपलब्ध करवाती है।

Hero Ignitor Bike Second Hand Price

Hero Ignitor Bike Second Hand Price

यदि आप इस Hero Ignitor गाड़ी के शानदार सेकंड हैंड मॉडल को खरीदना चाहते हैं तो, आप ओएलएक्स वेबसाइट पर विजिट कर सकते हैं। जहां पर इस गाड़ी के 2014 के मॉडल को मात्र 24000 रुपए में उपलब्ध करवाया जा रहा है। यह गाड़ी अभी तक 24000 किलोमीटर तक चल चुकी है, इसके बावजूद भी इसकी कंडीशन काफी शानदार देखने को मिल रही है।

Hero Ignitor Bike Specifications

यदि आप चाहे तो इस बाइक की सभी महत्वपूर्ण जानकारी को नीचे दिए गए टेबल की सहायता से जान सकते हैं, साथ ही यदि आप चाहे तो इस बाइक के स्थान पर Yamaha R15 बाइक को खरीदने के बारे में सोच सकते हैं, जो काफी मस्त है।

विशेषताविवरण
इंजन क्षमता124.7 CC
माइलेज62 KM/L
फ्यूल टैंक क्षमता9.0 L
गियर्स5 स्पीड
ब्रेकड्रम/इंटरनल एक्सपैंडिंग शू टाइप/ड्रम/इंटरनल एक्सपैंडिंग शू टाइप
स्टार्टिंग मैकेनिज्मसेल्फ / किक स्टार्ट
व्हील टाइपअलॉय व्हील
बॉडी टाइपकम्यूटर
ईंधनपेट्रोल
अधिकतम टॉर्क11.00 Nm
अधिकतम पावर11.00 bhp
टायर80/100 X 17 – M/C 46 P (ट्यूबलेस टायर्स)/ 100/90 X 17 – M/C (ट्यूबलेस टायर्स)

Leave a Comment