Panchayat 3 में मौजूद रोमांस फ्री में देखने के लिए अपनाएं यह तरीके

Spread the love

Panchayat 3: जैसा कि आपको पता है की लोकप्रिय ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजॉन प्राइम पर मात्र 4 दिन के बाद शानदार पंचायत सीरीज का तीसरा पाठ देखने को मिलने वाला है, पंचायत तीन का दर्शकों को बहुत लंबे समय से इंतजार है, ऐसे में पंचायत का ट्रेलर दिया गया था, पंचायत 3 को इस महीना 28 तारीख को लॉन्च करा जाएगा।

पंचायत सीरीज लगातार अपने पिछले खबरों की वजह से लगातार वायरल होती जा रही है, साथ ही अब इस वेब सीरीज के अगले सीरीज का इंतजार जल्दी ही खत्म होता हुआ दिखाई देने वाला है, पंचायत सीरीज में सचिन जी का मजेदार अंदाज देखने को मिल रहा है, जो लोगों को काफी ज्यादा पसंद आ रहा है।

पंचायत के तीसरे सीरीज में सचिन जी और रिंकी की एक बार क्यूट केमिस्ट्री भी देखने को मिलने वाली है, साथ ही इसकी झलक ट्रेलर में देखने को मिल ही गई है। ऐसे में यदि आप अमेजॉन प्राइम का सब्सक्रिप्शन नहीं ले पाए हैं और आप फ्री में इसका लाभ उठाना चाहते हैं, तो आपके लिए हमारा यह लेख बेहद शानदार होने वाला है।

Panchayat 3 देखने के लिए यह है कुछ सुझाव

भारत में प्राइवेट टेलीकॉम रिलायंस, जिओ, वोडाफोन और एयरटेल की तरह चुनिंदा प्लांट्स के रिचार्ज पर मुफ्त अमेजॉन प्राइम का सब्सक्रिप्शन देखने को मिल जाता है, जो आपके काफी काम आ सकता है।

अक्सर मोबाइल रिचार्ज तो यूजर्स करवाते ही हैं, ऐसे में यदि आपके लिए अच्छा हो तो, आप ऐसा प्लान रिचार्ज करवा सकते हैं। जिसमें आपको फ्री कॉलिंग हाई स्पीड डाटा के साथ ओटीटी प्लेटफॉर्म का सब्सक्रिप्शन भी देखने को मिल जाए, इसकी सहायता से आप पंचायत सीरीज के इस तीसरे पार्ट को सरलता से देख सकते हैं, जो आपके लिए लगभग फ्री के बराबर है।

जियो दे रहा है फ्री Amazon prime Subscription

रिलायंस जियो की तरफ से 857 रुपए का बेहद शानदार प्लान उपलब्ध करवा रहा है, साथ ही 3227 रुपए का भी एक बेहद लाभदायक प्लेन उपलब्ध करवा रहा है। जिसमें अनलिमिटेड कॉलिंग रोजाना बंपर डाटा के साथ अमेजॉन प्राइम का एडिशन ऑफर भी उपलब्ध करवा रहा है, जिसके साथ आप 84 दिन के लिए इसका शानदार लाभ उठा सकते हैं और 3227 वाले प्लान के साथ साल भर का लाभ उठा सकते हैं।

जियो के 1198 रुपए और 4498 रुपए वाले प्लान में प्राइम वीडियो का फ्री सब्सक्रिप्शन देखने को मिल रहा है, यह प्लान भी 84 दोनों और 365 दिनों के लिए वाली वेलीडीति के साथ आता है।

जियो के सभी रिचार्ज प्लान में हर दिन 2GB डाटा के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग रोज 100 एसएमएस और अनलिमिटेड 5G डाटा देखने को मिल रहा है, जैसा कि आपको पता है कि 5G काफी लाभदायक है, इसलिए आप जियो के शानदार प्लांस को चेकअप के साथ करवा सकते हैं।

एयरटेल भी दे रहा है फ्री Amazon prime प्लान

वर्तमान में भारत में एयरटेल बेहद ज्यादा प्रसिद्ध हो रहा है, ऐसे में इसके 699 और 999 रुपए वाले प्लान में अमेजॉन प्राइम का सब्सक्रिप्शन ऑफर देखने को मिल रहा है। यह प्लान 56 दिन और 84 दिनों के लिए वैलिड होने वाला है, साथ ही प्लान में 3 जीबी और 2.5 जीबी डाटा देखने को मिल रहा है, और दोनों प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग, अनलिमिटेड 5G डाटा और रोज 100 एसएमएस के साथ देखने को मिल रहा है।

यदि आप चाहे तो आलिया भट्ट अपकमिंग मूवीस के बारे में भी जान सकते हैं, जो काफी शानदार होते हैं।

Leave a Comment