Magnite GEZA CVT: Nissan ने लॉन्च किया Magnite का GEZA Edition, जानिए पूरी जानकारी

Spread the love

Magnite GEZA CVT: जैसा कि आपको पता है कि निसान बेहद प्रसिद्ध ऑटो कंपनियों में से एक है, जिसके द्वारा काफी प्रसिद्ध और शानदार फीचर वाली गाड़ियों का निर्माण किया जाता है, ऐसे में निसान ने अपने मैग्नेट गाड़ी में स्पेशल एडिशन उपलब्ध करवाया है, जिसे लोग काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं।

अगर आप भी इस शानदार गाड़ी को अपने घर लाना चाहते हैं, तो इससे पहले आपको इसमें मिलने वाले सभी महत्वपूर्ण जानकारी के बारे में पता होना चाहिए, तो आइए बिना समय बर्बाद करते हुए इसमें मिलने वाले सभी फीचर्स की महत्वपूर्ण जानकारी को जानते हैं।

यह है Magnite GEZA CVT में खास

इस गाड़ी में उपलब्ध होने वाले खासियत की बात की जाए तो, मैं आपको बताना चाहूंगा कि इस स्पेशल एडिशन वाले गाड़ी में काफी दमदार फीचर्स देखने को मिलते हैं, साथ ही ऑल ब्लैक एडिशन होने वाला है। इसके अलावा निशान का कहना है कि यह अब ₹1000000 से भी कम में लोगों को उपलब्ध करवाई जाएगी, जिसकी सहायता से इस गाड़ी की बिक्री काफी ज्यादा बढ़ने वाली है।

Magnite GEZA CVT Features

इस Magnite GEZA CVT शानदार गाड़ी के फीचर्स की बात की जाए तो, मैं आपको बताना चाहूंगा की इस शानदार गाड़ी में प्रीमियम इनफॉर्मेंट सिस्टम देखने को मिलता है, जो कि अक्सर सभी गाड़ी में देखने को नहीं मिलता है और खास कर इतनी कम कीमत में मिलने वाली गाड़ी के अंदर, साथ ही इस गाड़ी में 9 इंच का एचडी टच स्क्रीन देखने को मिलेगा इसके अलावा प्रीमियम JBL स्पीकर, ट्रांजैक्ट लाइंस, रियल व्यू कैमरा के अलावा सेफ्टी से जुड़ी अन्य कई शानदार फीचर्स भी देखने को मिलने वाली है।

Magnite GEZA CVT Engine

Magnite GEZA CVT

इस (Magnite GEZA CVT) गाड़ी में 1.0 लीटर का टर्बो पैट्रोल इंजन देखने को मिलने वाला है, जिसके साथ यह शानदार गाड़ी 98 बीएचपी की पावर और 160 एनएम की टार्क जनरेट करने की क्षमता रखती है, जिसकी सहायता से यह शानदार गाड़ी काफी खूबसूरत स्पीड निकाल कर देती है और इसका रेंज भी काफी शानदार होने वाला है।

Magnite GEZA CVT Specifications

इस गाड़ी में बेहद शानदार स्पेसिफिकेशन देखने को मिलता है, ऐसे में यदि आप इस गाड़ी में मिलने वाली सभी महत्वपूर्ण जानकारी को किसी टेबल या लिस्ट के रूप में जाना चाहते तो, नीचे दिए गए टेबल की सहायता से जान सकते हैं।

Magnite GEZA CVT

यदि आपको यह गाड़ी पसंद नहीं आई है, तो आप इस गाड़ी की जगह पर किसी अन्य गाड़ी (Mahindra XUV 3XO Specification) को खरीद सकते हैं।

CategoryDetails
VariantNissan Magnite Geza Edition
Price (ex-showroom)Rs. 7.39 Lakh
Engine TypeB4D 1.0 NA PETROL
Engine Displacement999 cc
Max Power71.02 bhp @ 6250 rpm
Emission Norm ComplianceBS VI 2.0
Max Torque96 Nm @ 3500 rpm
No of Cylinders3
TransmissionManual
Gear Box5-Speed
Valves Per Cylinder4
Drive TypeFWD (Front-Wheel Drive)
Valve ConfigurationSOHC (Single Overhead Camshaft)
Fuel Supply SystemMPFi (Multi-Point Fuel Injection)
Available ColorsBlack, Onyx Black, Vivid Blue & Onyx Black, Blade Silver, Storm White, Sandstone Brown, Tourmalline Brown With Onyx Black, Pearl White With Onyx Black, Flare Garnet Red

Leave a Comment